nayaindia Vicky Kaushal विक्की कौशल ने रिलीज किया गाना ‘तौबा तौबा’
BOLLYWOOD

विक्की कौशल ने रिलीज किया गाना ‘तौबा तौबा’

Share

मुंबई। एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘बैड न्यूज’ में नजर आने वाले हैं। उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर फिल्‍म का गाना ‘तौबा तौबा’ का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एनिमल फिल्म से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं। बुधवार को विक्की ने ‘तौबा तौबा’ गाने का म्यूजिक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे कुछ कठिन डांस मूव्स को बड़ी ही आसानी से करते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने क्लिप के कैप्शन में लिखा पंजाबी गाना (Punjabi Song) और मैं डांस न करूं? चलो चलें, तौबा तौबा गाना अभी रिलीज हुआ है। यह पहली बार नहीं है जब विक्की ने पंजाबी गाने पर डांस किया हो। पिछले साल विक्की रियार साब और अभिजय शर्मा के गाने ‘ऑब्सेस्ड’ पर ऑल-ब्लैक आउटफिट में डांस करते हुए वायरल हुए थे। उनके डांस मूव्स ने इस गाने को म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म स्पॉटिफाई पर भारत के टॉप 50 हिट्स में दूसरे स्थान पर पहुंचाया। ‘बैड न्यूज’ का गाना ‘तौबा तौबा’ (Tauba Tauba) को ‘प्लेयर्स’, ‘गैंगस्टा’, ‘मेक्सिको’ और ‘गॉड डैम’ जैसी हिट फिल्मों के मशहूर गीतकार करण औजला ने लिखा है।

आनंद तिवारी (Anand Tiwari) द्वारा निर्देशित ‘बैड न्यूज’ एक कॉमेडी-ड्रामा है जिसमें एमी विर्क, नेहा धूपिया और तृप्ति डिमरी भी हैं। तौबा तौबा’ गाने में विक्की कौशल शानदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं। गाने की एक-एक बीट पर एक्टर ने अपनी डांसिंग स्किल को दिखाया है। वहीं तृप्ति डिमरी भी इसमें अपनी अदाओं का जादू दिखा रही हैं। रिलीज के कुछ घंटों बाद ही गाने ने सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल कर दिया है। फिल्म दो पंजाबी लड़कों और एक ईसाई हिंदू लड़की की कहानी के बारे में है।

यह भी पढ़ें:

हाथरस में जो दुखद घटना घटी, उसका जिम्मेदार कौन? : प्रियंका

हार्दिक पांड्या टी-20 ऑलराउंडर रैंकिंग में शीर्ष पर!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें