nayaindia Sonakshi बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग 23 जून को कोर्ट मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा
BOLLYWOOD

बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग 23 जून को कोर्ट मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

Share

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। बताया जा रहा था कि वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ 23 जून को इंटीमेट वेडिंग करेंगी। अब खबर है कि दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की ओर से खास लोगों को इन्विटेशन भेजा जा रहा है, लेकिन इसमें वेडिंग सेरेमनी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है। इसमें कहा गया है कि सेलिब्रेशन कपल के “यूनियन” के मौके पर है। इससे पहले कहा गया था कि शादी के लिए ड्रेस कोड फॉर्मल और फेस्टिव होगा और सेलिब्रेशन मुंबई के दादर स्थित बैस्टियन-एट द टॉप रेस्टोरेंट में होगा। बताया जाता है कि यह कपल एक साल से साथ रह रहा है।

सोनाक्षी और जहीर दोनों ने ही सलमान खान प्रोडक्शंस (Khan Productions) के साथ सिनेमा में अपना सफर शुरू किया था। सोनाक्षी ने सलमान खान की 2010 में आई ‘दबंग’ से डेब्यू किया। यह फिल्म सुपरहिट रही और एक्ट्रेस के तौर पर उनका करियर चल पड़ा। वहीं, जहीर ने 2019 में आई फिल्म ‘नोटबुक’ से डेब्यू किया। सोनाक्षी और जहीर काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बताया जाता है कि इन दोनों की लव स्टोरी सलमान खान (Salman Khan) की पार्टी से शुरू हुई थी। सलमान ने एक पार्टी रखी थी, जिसमें उन्होंने दोनों को बुलाया था। पार्टी में सोनाक्षी और जहीर के बीच दोस्ती शुरू हो गई और वक्त के साथ यह दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदल गया।

जहीर और सोनाक्षी एक साथ फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में नजर आए थे। इस फिल्म में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी थी। इससे पहले, जहीर ने इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाले पोस्ट के जरिए सोनाक्षी (Sonakshi) को बर्थडे विश किया था। उनके रिश्ते की अफवाहें 2022 में तब फैलने लगीं जब जहीर ने सोशल मीडिया पर ‘आई लव यू’ लिखा, जिस पर सोनाक्षी ने जवाब दिया, ‘लव यू।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी को जल्द ही फिल्म ‘ककुड़ा’ में देखा जाएगा।

फिल्म की शूटिंग काफी पहले पूरी हो चुकी है, लेकिन रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठा है। फिल्म के डायरेक्टर आदित्य सरपोतदर (Aditya Sarpotdar) हैं। यह 2022 में आई ‘जोम्बिविली’ और 7 जून को रिलीज हुई ‘मुंज्या’ के बाद हॉरर कॉमेडी जॉनर में सरपोतदार की तीसरी फिल्म है। इसके अलावा, सोनाक्षी जल्द ही थ्रिलर फिल्म ‘निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए उनके भाई कुश सिन्हा निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। परेश रावल और सुरेश नय्यर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें:

जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नया गाना ‘फसल में जान बसल’ रिलीज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें