राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की बरसाती मुलाकात ने फैन्स को किया दीवाना

Shraddha Kapoor-Aditya Roy KapurImage Source: hindustantimes

Shraddha Kapoor-Aditya Roy Kapur : मायानगरी यानी मुंबई की बारिश कभी भी और कहीं भी हो सकती है. मुंबई की बारिश कई आईकॉनिक फिल्मों की याद दिला देती है. आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की पहली फिल्म आशिकी-2 तो याद ही होगी. मुंबई की बारिश हाल ही में एक कार्यक्रम में उत्साह को कम नहीं कर सकी, जहां बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर फिर से एकसाथ दिखाई दिए. इन दोनों की मुलाकात ने उनके फैंस को खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया. ओके जानू और आशिकी 2 में अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से दिल जीतने वाली जोड़ी एकबार फिर साथ में दिखाई दी. भीगती हुई बारिश के नीचे दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया जिससे उनकी रोमांटिक फिल्मों की यादें ताज़ा हो गईं.

आदित्य काले सूट, सफेद शर्ट और अपनी कातिलाना मुस्कान से सबका दिल जीत लिया. और वहीं श्रद्धा कपूर की बात करें तो नाज़ुक लेसवर्क से सजी हुई शानदार साड़ी पहनी थी. उसके बाल खूबसूरती से पीछे बंधे हुए थे, जो उसकी शालीनता और पारंपरिक खूबसूरती को और भी निखार रहा था. जब दोनों की नज़रें मिलीं और उन्होंने हल्के से एक-दूसरे को गले लगाया, तो साफ़ हो गया कि ऑन-स्क्रीन वाली उनकी केमिस्ट्री ऑफ-स्क्रीन भी पूरी तरह जीवित है. (Shraddha Kapoor-Aditya Roy Kapur)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


 also read: जसप्रीत बुमराह ने रचा इतिहास, बने विश्व के पहले खिलाड़ी…

सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़

बारिश के बीच इस छतरी के नीचे श्रद्धा और आदित्य का मिलना उनकी फिल्मों की यादें ताज़ा कर गया. ओके जानू में एक छतरी वाले सीन ने उन्हें एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए दिखाया था. आशिकी 2 में आदित्य के किरदार ने श्रद्धा को अपनी जैकेट से बारिश से बचाते हुए एक यादगार सिनेमाई लम्हा बनाया था. इस मुलाकात ने उन लम्हों को फिर से जीवित कर दिया, जो दर्शकों के दिलों में आज भी बसे हुए है. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई वैसे ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई. किसी ने लिखा, छतरी वाला सीन फिर से दोहराया गया! वहीं, एक और ने कहा, मेरे दिमाग में तो ये पहले से ही शादीशुदा हैं. तीसरे यूजर ने सवाल किया, अब इन्हें फिर से साथ आने से कौन रोक रहा है?

स्त्री 2 अभूतपूर्व सफलता का जश्न

इसी बीच, श्रद्धा कपूर अपनी हालिया रिलीज़ स्त्री 2 की सफलता का जश्न मना रही हैं. इस फिल्म ने बॉलीवुड में तहलका मचाते हुए सिर्फ 39 दिनों में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, जो एक रिकॉर्ड-ब्रेकिंग उपलब्धि है और इसे घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बना दिया है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस हॉरर-कॉमेडी सीक्वल ने न केवल राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, और अपारशक्ति खुराना जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों को फिर से एक साथ लाया है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें