nayaindia रवीना टंडन की कॉर्बन कॉपी राशा थडानी, मां-बेटी का एक-एक फीचर
BOLLYWOOD

रवीना टंडन की कॉर्बन कॉपी राशा थडानी, मां-बेटी का एक-एक फीचर

Share
Image Credit: BollywoodShaadis

राशा थडानी और रवीना टंडन को रविवार 23 जून को अलग-अलग मौकों पर व अलग-अलग जगह स्पॉट किया गया। और राशा थडानी को कैजुअल आउटफिट में दिन के समय मुंबई में देखा गया। साथ ही रवीना टंडन को रात को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शादी के रिसेप्शन में ग्लैमरस लुक में देखा गया। और अलग-अलग लुक में देखे जाने के बाद और रवीना टंडन की बेटी बिल्कुल अपनी मां की कॉर्बन कॉपी लग रही हैं।

राशा थडानी सफेद रंग की स्टाइल टी-शर्ट और ब्लू बैगी जीन्स पहने कैजुअल लुक में नजर आईं। और दूसरी तरफ रवीना टंडन कॉपर कलर के प्लाजो के साथ ब्लैक टॉप पहने नजर आईं। दोनों मां-बेटी का हेयरस्टाइल लगभग एक जैसा ही था। साथ ही दोनों ने अपने बालों को कर्ल किया हुआ था।

राशा थडानी के फीचर्स भी बिल्कुल अपनी मां रवीना टंडन के जैसे ही हैं। और बिल्कुल वही आंखें, नाक, फेस कट। साथ ही राशा थडानी को देखने के बाद फैन्स को 90 के दशक की रवीना टंडन का चेहरा नजर आने लगता हैं।

सिर्फ नैन-नक्श में ही नहीं बल्कि बोलने के स्टाइल और हाव भाव में भी राशा थडानी अपनी मां रवीना टंडन की कॉपी लगती हैं। और पैपराजी को पोज देने के मामले में भी राशा बिल्कुल अपनी मां की तरह ही खड़े होकर अक्सर पोज देती हुई नजर आती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो राशा थडानी ने अभी तक अपना डेब्यू नहीं किया हैं। और राशा थडानी का डेब्यू अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ होगा। साथ ही राशा थडानी भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चलते हुए फिल्मी दुनिया में ही अपना भविष्य देख रही हैं। और अब देखना होगा की क्या चेहरे की तरह उनकी एक्टिंग में भी मां रवीना की झलक देखने को मिलती हैं।

यह भी पढ़ें :-

फिल्म गदर 3 को लेकर अमीषा पटेल ने कही ये बड़ी बात…

युवराज सिंह और हेजल कीच की एक बेहतरीन प्रेम कहानी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें