राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री नीरू बाजवा का नया वीडियो

नई दिल्ली। पंजाबी फिल्म स्टार नीरू बाजवा (Neeru Bajwa), जो इस माह 44 साल की होने वाली हैं, वह अपने जन्मदिन के महीने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और उन्होंने इसकी शुरुआत वर्कआउट से की। नीरू ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर (Video Share) किया। जिसमें वह जिम में साइकिल पर वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। एथलीजर पहने अभिनेत्री कैमरे की ओर बड़े अदब से देख रही हैं।  उन्होंने क्लिप को कैप्शन दिया: बर्थडे मंथ शुरू हो गया है! हर दिन बन रही शक्तिशाली! वर्कआउट के बीच में मुस्कुराना और डांस करना न भूलें। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो नीरू ने हाल ही में घोषणा की कि उनकी आगामी फिल्म ‘शुक्राना’ की तारीख बदल दी गई है। उन्होंने फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर एक पोस्टर के साथ खबर साझा की। फिल्म अब 27 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी। उन्होंने एक अनाम फिल्म की भी घोषणा की है जो 9 मई, 2025 को रिलीज होने वाली है। दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी हालिया रिलीज ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। 

फिल्म ने दुनियाभर में 107.51 करोड़ रुपए कमाए हैं। चार सप्ताह तक सिनेमाघरों में सफल प्रदर्शन के बाद, फिल्म ने दुनियाभर में 107.51 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। यह किसी पंजाबी फिल्म का दुनिया भर में सबसे अधिक कलेक्शन है। ‘जट्ट एंड जूलियट 3’  का निर्देशन जगदीप सिद्धू ने किया है। फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। व्हाइट हिल स्टूडियो, स्पीड रिकॉर्ड्स और स्टोरीटाइम प्रोडक्शंस द्वारा इसे निर्मित किया गया है।

यह भी पढ़ें:

सुप्रीम कोर्ट ने कोटे के अंदर कोटे को दी मंजूरी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें