भीम आर्मी के चंद्रशेखर का मोदी पर निशाना

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष प्रियंका गांधी से मुलाकात के दो दिन बाद भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया और साथ ही समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव को भी निशाना बनाया। उन्होंने दिल्ली के जंतर मंतर पर एक रैली में कहा कि वे मोदी को फिर से प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचने से रोकने के लिए कुछ भी करेंगे। मोदी को निशाना बनाते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि उन्होंने वाराणसी से लड़ने का ऐलान किया तो मोदी दलित भाई बहनों के पैर धोने लगे।

चंद्रशेखर आजाद ने दिल्ली के जंतर मंतर पर शुक्रवार को बहुजन हुंकार रैली की। इस दौरान उन्होंने न सिर्फ मोदी सरकार, बल्कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा - आज यहां कई जगह इंटरनेट बंद कर दिया गया है। 12 तारीख को प्रशासन ने हमारा कार्यक्रम रोकने की कोशिश की लेकिन आज भारी संख्या में लोग यहां जुटे, यह सब कुछ बयां कर रहा है। पूरे देश में जिन लोगों को बहुजन समाज की चिंता है वे यहां आए हैं।

उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि बाबा साहब के बच्चे एलान कर रहे हैं कि मोदी जी को दिल्ली की गद्दी छूने नहीं देंगे। चंद्रशेखर आजाद ने कहा- मैं काम करके दिखाऊंगा। आज 15 मार्च को हमारे रहबर का दिन है। गठबंधन की अटकलों पर चर्चा करते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि संघर्ष में आदमी अकेला होता है, सफलता में भीड़ होती है। गठबंधन कैसे होते हैं काशीराम ने बताया है।

चंद्रशेखर ने कहा - हम बहुजनों से जो उलझेगा, फना हो जाएगा, मैं संविधान बचाने को लड़ रहा हूं, जेल से नहीं डरता। मनुवादी आंख खोलिए, अगर आज चूक हुई तो बहुत पीछे चले जाएंगे। वाराणसी से चुनाव लड़ने का जिक्र करते हुए चंद्रशेखर ने कहा - जब मैंने बनारस से चुनाव लड़ने का ऐलान किया तो मोदी ने सफाईकर्मियों के पैर धोए। ये लड़ाई 85 प्रतिशत बनाम 15 प्रतिशत की है।

40 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।