बार्सीलोना ने रेयो वालेकानो को हराया

मैड्रिड। लियोनल मेस्सी और लुई सुआरेज के गोल की बदौलत बार्सीलोना ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए रेयो वालेकानो को 3-1 से हराया। राउल डि टामस ने रेयो को कैंप नाउ में बढ़त दिलाई। गेरार्ड पिक ने इसके बाद बार्सीलोना को बढ़त दिलाई और फिर मेस्सी तथा सुआरेज ने टीम की जीत सुनिश्चित की।

इस जीत से शीर्ष पर मौजूद बार्सीलोना के 27 मैचों में 63 अंक हो गए हैं। एटलेटिको मैड्रिड इतने ही मैचों 56 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। मेस्सी का ला लीगा में बार्सीलोना की ओर से यह 443वां मैच था। उन्होंने टीम की ओर से ला लीगा में सर्वाधिक मैच खेलने में मामले में आंद्रेस इनिएस्टा को पीछे छोड़ा। बार्सीलोना की ओर से ला लीगा में मेस्सी से अधिक मैच अब सिर्फ जावी हर्नांडेज (505 मैच) ने खेले हैं।

82 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।