कांग्रेस भी खोज रही है सेलिब्रिटी

कांग्रेस पार्टी भी फिल्म, खेल जगत से कुछ ऐसे चेहरे तलाश रही है, जिनको चुनाव लड़ाया जा सके। पर अभी तक इसमें कांग्रेस को कामयाबी नहीं मिली है। कांग्रेस के पास ले देकर एक राज बब्बर हैं, जो राज्यसभा सांसद हैं। वे लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं पर उनको उत्तर प्रदेश में कोई सीट सुरक्षित नहीं लग रही है। वे मुंबई की किसी सीट से कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर लड़ना चाहते हैं। फिल्म अभिनेत्री नगमा को कांग्रेस पार्टी चुनाव लड़ा सकती है पर उनके लिए कोई सुरक्षित सीट कहीं भी नहीं है। तमिल और हिंदी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री खुशबू तमिलनाडु की किसी सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। 

कांग्रेस की टिकट पर मशहूर फिल्म अभिनेता सुनील दत्त की बेटी प्रिया दत्त एक बार मुंबई से सांसद का चुनाव जीती थीं। पर पिछले दिनों उनको पार्टी के सचिव पद से हटा दिया गया, जिसके बाद उन्होंने सक्रिय राजनीति से संन्यास ले लिया है। बहरहाल, कांग्रेस पार्टी के पास खिलाड़ियों में एक अजहरूद्दीन हैं, जिनको चुनाव लड़ाए जाने की चर्चा है। वे तेलंगाना से लेकर महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल तक सीटें तलाश रहे हैं। मशहूर क्रिकेटर कीर्ति आजाद इस बार कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। उनको भाजपा से निलंबित कर दिया गया है और इस बार भाजपा से उनको टिकट नहीं मिलेगी। यह भी संभव है कि भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ें। 

241 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।