भारत में वनप्लस6 का 'रेड एडिशन' लांच

नई दिल्ली। चीन स्थित स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने सोमवार को अपने नवीनतम वनप्लस6 के 'रेड एडिशन' को लांच किया। इसमें 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज है। इसकी कीमत 39,999 रुपये है।कंपनी ने एक बयान में कहा कि वनप्लस6 का नया संस्करण 16 जुलाई से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

वनप्लस के संस्थापक पेटे लाउ ने कहा, हमने आत्मविश्वास व सकारात्मकता की भावना को बरकरार रखते हुए ज्यादा चमकीले लाल रंग से बचने की कोशिश की है। इससे पहले स्मार्टफोन को मई में लांच किया गया था, जिसकी कीमत 34,999 रुपये थी। इसमें 6जीबी रैम व 64जीबी इंटरनल स्टोरेज था।

मौजूदा स्मार्टफोन की कीमत 39,999 रुपये व 8जीबी रैम व 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। यह उपकरण बेहतरीन प्रोसेसर के साथ है। इसकी बैटरी 3,300एमएएच की है। इसमें 6.28 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें 16एमपी प्लस 20 एमपी का प्राइमरी कैमरा है, और 16 एमपी का सेल्फी कैमरा है।

हैंडसेट क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 845 चिप द्वारा संचालित है। यह वनप्लस के अनुकूल संस्करण एंड्रॉयड 'ऑक्सीजओएस' पर चलता है, जो कि एंड्रॉयड 8.1 ऑरियो ओएस पर आधारित है।
 

84 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।