राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

नीतीश पर शाह का हमला

नवादा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार के नवादा में एक बड़ी रैली को संबोधित किया और राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। अपने पुरानी सहयोगी नीतीश को निशाना बनाते हुए शाह ने कहा है कि भाजपा के दरवाजे उनके लिए बंद हो चुके हैं। शाह ने कहा कि नीतीश कुमार सत्ता की भूख के कारण जंगल राज वाली पार्टी की गोद में जाकर बैठ गए हैं। उन्होंने अगले लोकसभा चुनाव में सभी 40 सीटें जिताने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा जीती तो दंगाइयों को उलटा लटका कर सीधा कर देगी।

अमित शाह ने दावा किया कि अगले लोकसभा चुनाव के बाद महागठबंधन की सरकार गिर जाएगी। उन्होंने नया नारा देते हुए कहा- जनता के बीच जाएंगे और महागठबंधन की सरकार को उखाड़ फेंकेंगे। शाह ने कहा- नीतीश बाबू प्रधानमंत्री बनने से रहे क्योंकि देश की जनता ने तय किया है कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। अब नीतीश बाबू को वापस न लिया जाए यही जनता का मन है।

उन्होंने कहा- लोकसभा चुनाव के बाद यह सरकार अपने वजन से गिरने वाली है और कमल की सरकार बनने वाली है। शाह ने कहा- 40 में से 40 सीटें दीजिए, दंगा करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा कर देंगे। उन्होंने दावा करते हुए कहा- बिहार की जनता ने तय कर लिया है कि सभी 40 सीटों पर मोदीजी का कमल खिलेगा। अगर किसी को कोई संदेह है कि चुनाव परिणामों के बाद बीजेपी जेडीयू को फिर से एनडीए में ले जाएगी, तो मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि बीजेपी के दरवाजे उनके लिए हमेशा के लिए बंद हो गए हैं।

राजद और जदयू गठबंधन पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा- 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद यह सरकार गिर जाएगी और भाजपा सरकार बनाएगी। उन्होने कहा- जिस सरकार के पास जंगलराज के लालू प्रसाद यादव की पार्टी है, क्या वह सरकार बिहार में शांति ला सकती है? नीतीश कुमार सत्ता की भूख के कारण लालू प्रसाद यादव की गोद में बैठ गए, हम महागठबंधन सरकार को उखाड़ फेंकेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें