'अवेंजर्स : एंडगेम' के सह-निर्देशक जो रूसो भारत आएंगे

मुंबई। फिल्म 'अवेंजर्स : एंडगेम' के सह-निर्देशक जो रूसो भारतीय दर्शकों से जुड़ने के लिए अप्रैल में भारत आएंगे। अपनी यात्रा को लेकर वह उत्साहित हैं। रूसो भाइयों में से एक, जो ने एशिया प्रशांत क्षेत्र में 'अवेंजर्स : एंडगेम' के प्रचार के हिस्से के रूप में भारत को अपनी पहली मंजिल के रूप में चुना है। वह एक और दो अप्रैल को मुंबई में होंगे। जो ने एक बयान में कहा 'अवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर' को भारत में जिस तरह से शानदार प्रतिक्रया मिली उसे लेकर मैं रोमांचित हूं और आप लोगों के 'अवेंजर्स : एंडगेम' देखने का इंतजार नहीं कर सकता।

इन फिल्मों को बेहद पसंद करने के लिए आभार। मैं भारत आने और जल्द ही अपने भारतीय प्रशंसकों से मिलने के लिए उत्साहित हूं। एंथनी और जो रूसो निर्देशित 'अवेंजर्स : एंडगेम' में रॉबर्ट डॉनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहान्सन जैसे कलाकार हैं। भारत में यह 26 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

45 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।