नीरव मोदी को लेकर पीएम मोदी पर कटाक्ष

नई दिल्ली। कांग्रेस ने शुक्रवार को दावा किया कि अरबों रुपए की जालसाजी के आरोपी नीरव मोदी ने ब्रिटेन में फ्लैट खरीदने के साथ एक कंपनी खोल ली है, लेकिन उसके खिलाफ कुछ कदम उठाने की बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोए हुए हैं। पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने यह भी आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने पांच वर्षों में लोकपाल की नियुक्ति नहीं की क्योंकि वह जांच से डरते हैं।

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि  प्रधानमंत्री जी नींद में हैं। उनके 'भाई' रद्द पासपोर्ट पर भाग जाते हैं मोदी जी को पता नहीं चलता है। उनके 'भाई' कंपनी खोल लेते हैं लेकिन मोदी जी को पता नहीं चलता। मैं उन्हें विश्व निद्रा दिवस को बधाई देता हूं। उन्होंने सवाल किया, आखिर नीरव मोदी ने मोदी जी को कौन सी गोली दे दी कि मोदी जी सो गए हैं या फिर सोने का नाटक कर रहे हैं? कांग्रेस नेता ने कहा, 23 फरवरी 2018 को पासपोर्ट रद्द होने के बाद नीरव मोदी छह देश का दौरा करता है।

पासपोर्ट रद्द था लेकिन विश्व भ्रमण जारी रहा। यह कैसे हुआ? उन्होंने आरोप लगाया कि जो चार्टर्ड अकाउंटेंट कंपनी नीरव मोदी की कंपनियों के लेनदेन को देख रही थी उसका नाम पनामा पेपर्स में आया था। खेड़ा ने यह भी दावा किया कि नीरव ने लंदन में ''डायमंड होल्डिंग्स' नामक कंपनी खोल ली है और उसने भव्य फ्लैट खरीदा है।

59 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।