हवाईअड्डे पर बच्चे के लिए विमान लौटा

लंदन। सऊदी अरब एयरलाइन के एक विमान को अंतिम क्षण पर उड़ान भरने से रुकना पड़ा क्योंकि एक महिला यात्री हवाईअड्डे पर अपने बच्चे को भूल गई थी। टेलीग्राफ डॉट यूके की सोमवार की रिपोर्ट के मुताबिक, विमान में सवार महिला को जब याद आया कि वह अपने बच्चे को साथ लाना भूल गई है तो उसने इसके बारे में चालक दल को सूचित किया। इसके बाद कुआलालम्पुर जाने वाले विमान को सऊदी अरब के जेद्दा में किंग अब्दुलअजीज अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के अपने द्वार पर लौटना पड़ा।

एयर ट्रैफिक कंट्रोल से इजाजत मांगते हुए पायलट का एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वह बड़बड़ाते हुए सुनाई दिया, भगवान हमारे साथ रहे। क्या हम वापस आए या नहीं। आश्चर्यचकित कंट्रोलरों में एक यह कहते हुए सुनाई दिया, ठीक है, द्वार पर वापस आइए। यह हमारे लिए बिल्कुल नया है। यह अभी स्पष्ट नहीं है कि जिस वक्त यह हुआ, उस समय विमान हवा में था या उसने उड़ान नहीं भरी थी।

158 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।