राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Pushpa 2 में समांथा की जगह तृप्ति डिमरी करेगी आइटम सॉन्ग!

Pushpa 2Image Source: Newsx

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की पुष्पा के बाद Pushpa 2 का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. दर्शकों को फिलहाल 2 ही आने वाली फिल्मों का इंतजार है. पहली जूनियर NTR की देवरा और अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल. इन दो आने वाली फिल्मों को लेकर सबसे ज्यादा बज बना हुआ है. अल्लू अर्जुन की पुष्पा के पहले पार्ट ने दर्शकों के दिनों में अपनी विशेष जगह बनाई थी.

फिल्म के साथ-साथ समांथा प्रभु के आइटम सॉन्ग ऊ अंतावा ने थियेटर में धूम मचाई थी. पहले पार्ट के हिट आइटम सॉन्ग के बाद दर्शक अब सेकेंड पार्ट में भी धमाकेदार आइटम सॉन्ग की उम्मीद कर रहे है. कुछ वक्त पहले खबर आ रही थी कि तृप्ति डिमरी आइटम सॉन्ग कर सकती है. लेकिन अब बताया जा रहा है कि आइटम सॉन्ग के लिए तृप्ति ने ऑडिशन दिया था, पर उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया है.

also read: विमेंस टी-20 वर्ल्डकप का थीम सॉन्ग लॉन्च, 6 अक्टूबर को भारत-पाक मैच

ऑडिशन में रिजेक्ट हुई तृप्ति

रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने के बाद तृप्ति डिमरी इस समय कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. जल्द ही वह राजकुमार राव के साथ फिल्म विकी और विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगी. हालांकि, अब तृप्ति अपने करियर में आगे बढ़ते हुए अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाह रही हैं. इसी के चलते उन्होंने फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ के आइटम सॉन्ग के लिए ऑडिशन दिया था. टाइम्स नाउ के सोर्स के मुताबिक, मेकर्स ने तृप्ति का ऑडिशन लिया, लेकिन उन्हें इस रोल के लिए रिजेक्ट कर दिया गया. हालांकि, रिजेक्शन की वजह का खुलासा अभी नहीं हुआ है. कुछ समय पहले तक इस फिल्म के आइटम सॉन्ग के लिए तृप्ति डिमरी और जाह्नवी कपूर, दोनों के नाम चर्चा में थे.

समांथा फिल्म में कर सकती हैं कैमियो

सुकुमार के निर्देशन में बन रही ‘पुष्पा 2: द रूल’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का पहला पार्ट साल 2021 में रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था . फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी सुपरहिट हुए थे, खासकर आइटम सॉन्ग ने बहुत लोकप्रियता हासिल की थी. अब सीक्वल में भी मेकर्स दर्शकों को निराश नहीं करना चाहते, इसलिए वे आइटम सॉन्ग के लिए परफेक्ट एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीक्वल में समांथा प्रभु का कैमियो हो सकता है, हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड

पुष्पा 2: द रूल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, धनंजय, जगदीश प्रताप बंडारी, राव रमेश, अजय, सुनील, अनसूया भारद्वाज, शनमुख, और अजय घोष मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. मेकर्स का दावा है कि इस सीक्वल में अल्लू अर्जुन ने अपने किरदार को एक नए स्तर पर ले जाया है. सिनेजोश की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को विजुअली शानदार बनाने के लिए मेकर्स एक सीन को एक दिन के बजाय दो-दो दिन तक शूट कर रहे हैं. पहले पार्ट ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 267.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी, और इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें