राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

आलिया भट्ट के दमदार किरदार वाली फिल्म Jigra का ट्रेलर रिलीज…

Jigra Trailer OutImage Source: youtube

Jigra Trailer Out: आलिया भट्ट और वेदांग रैना अभिनीत फिल्म ‘जिगरा’ का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है। इस फिल्म में आलिया ने वेदांग की बहन की भूमिका निभाई है, जिसमें वह अपने भाई की खातिर किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार नजर आ रही हैं। फिल्म का निर्देशन वासन बाला ने किया है, और आलिया एक मजबूत किरदार में दिखाई दी हैं। यह फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी दो भाई-बहनों, अंकुर (वेदांग रैना) और सत्या (आलिया भट्ट) के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि सत्या का भाई एक ड्रग्स केस में फंस जाता है। अंकुर विदेश में है और सत्या के पास अपने भाई को बचाने के लिए सिर्फ तीन महीने का समय है। चूंकि वे अनाथ हैं, उन्हें अपने रिश्तेदारों से कोई उम्मीद नहीं है। यह फिल्म भाई-बहन के अटूट रिश्ते और संघर्ष की एक भावनात्मक कहानी प्रस्तुत करती है।

also read: Arijit Singh ने कॉन्सर्ट बीच में रोक महिला से मांगी माफी, जानें ऐसा क्या हुआ…

जान हथेली पर रखकर भाई का सुरक्षा कवच बनीं आलिया

सत्या अपने भाई का सुरक्षा कवच बन जाती है और हर हाल में उसे बचाने के लिए पूरी तरह से जुट जाती है। आलिया भट्ट के किरदार ने ट्रेलर में कहा, “अंकुर, तूने कुछ किया? तेरे फोन से कभी कोई कॉल हुआ? तूने कुछ किया? ब्लड सैंपल लिए तो सब कुछ क्लीन आएगा न? तू चिंता मत कर, सब ठीक होगा। तू डर मत, कुछ नहीं होगा।” (Jigra Trailer Out) 

फिल्म के ट्रेलर में आलिया को मजबूत इरादों के साथ प्रस्तुत किया गया है। वह एक ऐसी बहन हैं जो बेखौफ और निर्भीक हैं। अपने भाई के लिए उसका प्यार इतना गहरा है कि वह किसी भी सीमा को तोड़ने के लिए तैयार है। अपने भाई से मुलाकात के लिए वह नस तक काटने को तैयार हो जाती है। इस भावनात्मक संघर्ष में आलिया का चरित्र दर्शाता है कि एक बहन की शक्ति और समर्पण किस हद तक जा सकता है। फिल्म में भाई-बहन के रिश्ते की गहराई और उनकी चुनौतियों को प्रभावशाली तरीके से दिखाया गया है।

11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी देवरा

आलिया भट्ट ने भी फिल्म ‘जिगरा’ का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। उन्होंने ट्रेलर के साथ कैप्शन में लिखा, “तैयार हैं? ‘जिगरा’ का ट्रेलर जारी हो गया है!” यह फिल्म आलिया और वेदांग रैना के साथ एक दिलचस्प कहानी प्रस्तुत करती है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है, क्योंकि यह 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में आलिया के अभिनय और कहानी की गहराई दोनों की सराहना की जा रही है, जो इसे एक महत्वपूर्ण रिलीज बनाती है।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें