राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

कार्तिक आर्यन की फिल्म bhool bhulaiyaa 3 का टीज़र रिलीज-पोस्टर रिलीज….

bhool bhulaiyaa 3Image Source: the economic times

bhool bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और त्रिप्ती डिमरी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी। जहां फैंस पहले से ही फिल्म के प्रमोशनल कंटेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं पिंकविला के अनुसार इस हॉरर-कॉमेडी का टीज़र 27 सितंबर 2024 को रिलीज़ किया जाएगा। इस बीच आज कार्तिक आर्यन ने फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया है।

जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज़ का समय नज़दीक आता जा रहा है, एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी है कि कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ का टीज़र 27 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। आगामी हॉरर-कॉमेडी का 1 मिनट 32 सेकंड का टीज़र सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) द्वारा U/A प्रमाणित किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


also read: पधारो म्हारे देश! World Tourism Day पर राजस्थान के सभी एतिहासिक स्थलों पर एंट्री फ्री

फिल्म का पोस्टर जारी

गौरतलब है कि कार्तिक ने इस साल अगस्त में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। इसके बाद, एक सूत्र ने बताया कि टीज़र कट दिवाली रिलीज़ को ध्यान में रखकर तैयार किया जा रहा है। कार्तिक आर्यन, निर्देशक अनीस बज्मी, निर्माता भूषण कुमार और पूरी टीम ने मिलकर इस टीज़र पर काम किया है। सूत्र के अनुसार, “टीज़र का अंतिम कट वीएफएक्स आउटपुट के साथ लॉक होने के बाद, लॉन्च की तारीख तय की जाएगी। टीम का इरादा इसे जल्द से जल्द लाने का है ताकि दिवाली के त्योहारी सीजन में दर्शकों के मनोरंजन के लिए माहौल बनाया जा सके। कार्तिक ने फिल्म का पोस्टर जारी कर कैप्शन लिखा- दरवाजा खुलेगा…इस दीवाली.

सिंघम अगेन से होगा मुकाबला

इस बीच, कार्तिक ने अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग पूरी होने की घोषणा करते हुए एक मजेदार वीडियो साझा किया। अगस्त में साझा किए गए इस वीडियो में निर्देशक अनीस बज्मी टीम से चुप रहने का अनुरोध करते हुए ‘एक्शन’ कहने की तैयारी में थे, लेकिन इससे पहले कि वह ‘एक्शन’ कह पाते, कार्तिक उन्हें टोकते हुए कहते हैं कि ‘यह एक्शन नहीं, बल्कि रैप-अप है! पोस्ट का कैप्शन था, “अरे पागलो! ये #BhoolBhulaiyaa3 का रैप है। हवेली का दरवाजा एक बार फिर खुलने के लिए तैयार हो चुका है। मिलते हैं इस दिवाली। (bhool bhulaiyaa 3)

भूषण कुमार द्वारा समर्थित यह हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइज़ी की तीसरी कड़ी है। फिल्म में शीर्षक गीत का रीक्रिएशन भी होगा, जिसमें कार्तिक नजर आएंगे, और ‘अमी जे तोमार’ के एपिक फेस-ऑफ में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित का सामना होगा। ‘भूल भुलैया 3’ इस दिवाली रिलीज़ के लिए तैयार है और इसका मुकाबला अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ से होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें