राज्य-शहर ई पेपर व्यूज़- विचार

Paris Fashion Week 2024: रैंप पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने बिखेरा अपना जलवा

Paris Fashion Week 2024Image Source: amritvichar

Paris Fashion Week 2024: बॉलीवुड स्टार और पूर्व विश्वसुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन ने पेरिस फैशन वीक में अपनी खूबसूरती और अंदाज से सबका दिल जीत लिया। साथ ही, जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी पेरिस फैशन वीक में अपने ग्लैमरस अंदाज से धमाकेदार डेब्यू किया। पहली बार पेरिस फैशन वीक का हिस्सा बनकर आलिया ने अपनी अदाओं से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

ऐश्वर्या राय, जो सौंदर्य की दिग्गज कंपनी लोरियल की ब्रांड एम्बेसडर हैं, ने पेरिस फैशन वीक में बैलून हेम रेड ड्रेस में शिरकत की। ‘जोधा अकबर’ स्टार ने अपने आकर्षक लुक से साबित कर दिया कि उन्हें ‘रैंप की रानी’ क्यों कहा जाता है। ऐश्वर्या ने लाइट मेकअप और बोल्ड रेड लिप शेड के साथ खुले बालों में अपने लुक को और निखारा। लोरियल पेरिस का प्रतिनिधित्व करते हुए, वह बेहद आत्मविश्वास और शालीनता के साथ रनवे पर चलीं, और एक बार फिर अपने स्टाइल से सबको प्रभावित किया।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने पेरिस फैशन वीक 2024 में शानदार एंट्री की और लोरियल पेरिस के लिए रनवे पर अपने आइकॉनिक स्टाइल में वॉक की। उन्होंने वॉक के बाद भारतीय परंपरा को बरकरार रखते हुए फ्रांसीसी दर्शकों का अभिवादन ‘नमस्ते’ के साथ किया, जिससे उन्होंने सबका दिल जीत लिया। ऐश्वर्या ने अपने हॉट लुक और आत्मविश्वास से महफिल लूट ली। इस खास मौके पर उनकी बेटी आराध्या भी पेरिस फैशन वीक में नजर आईं, जो अपनी मां का साथ देती हुई दिखीं।

also read: जन्मदिन के 9 दिन पहले ही जश्‍न में डूबी हिना खान

आलिया भट्ट ने डेब्यू से लगाए चार चांद

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इतने स्टाइलिश अंदाज में रैंप वॉक किया कि हर कोई उन्हें देखता ही रह गया।,आलिया ने मैटेलिक कॉरसेट पहनकर रैंप पर एंट्री मारी। जिसे पहन वह चांदी सी चमकी और सबसे अलग नजर आईं। ​ब्यूटी ब्रांड लोरियल पेरिस का प्रतिनिधित्व करते हुए आलिया ने स्टाइल में रैंप वॉक किया। वह मेटैलिक सिल्वर बस्टियर में सजी नजर आईं, जिसे उन्होंने ब्लैक ऑफ-शोल्डर जंप सूट के साथ पेयर किया। ( Paris Fashion Week 2024)

मेकअप के लिए उन्होंने अपने होठों पर गुलाबी रंग का टच दिया। गीले बालों के साथ उनका लुक और भी आकर्षक लग रहा था। गौरतलब है कि हाल ही में आलिया को लोरियल पेरिस के लिए ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर नामित किया गया था। वह कुछ दिन पहले पेरिस आई थीं। उन्हें अपने पति रणबीर कपूर के साथ पेरिस की सड़कों पर टहलते हुए भी देखा गया। दोनों ने एक प्रशंसक के साथ तस्वीर खिंचवाई, जो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें