रियल मेड्रिड ने एडर मिलिटाओ से करार किया

मेड्रिड स्पेन के फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड ने ब्राजील के डिफेंडर एडर मिलिटाओ को एफसी पोटरे से खरीद लिया है। पुर्तगाली क्लब के लिए खेलने वाले मिलिटाओ अगले छह सीजन रियल मेड्रिड की तरफ से खेलेंगे। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, 21 वर्षीय मिलिटाओ ने पिछले वर्ष 11 सितम्बर को एल साल्वाडोर के खिलाफ ब्राजील की राष्ट्रीय टीम के लिए अपना पहला मैच खेला था।

रियल ने गुरुवार को एक बयान में कहा रियल मेड्रिड और एफसी पोटरे के बीच मिलिटाओ के ट्रांसफर पर सहमति बन गई है। खिलाड़ी का क्लब के साथ 30 जून 2025 तक करार करेगा। रियल ने इस ट्रांसफर से जुड़ी वित्तीय जानकारी साझा नहीं की है कि लेकिन पोटरे ने एक बयान में कहा कि स्पेनिश क्लब ने पांच करोड़ यूरो का भुगतान किया है। कोच सर्जियो कोनसियानो के मार्गदर्शन में मिलिटाओ ने इस सीजन पोटरे के लिए कुल 34 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने कुल तीन गोल दागे।

30 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।