कोटला मेरे लिए मैदान से बढ़कर है : इशांत शर्मा

नई दिल्ली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कई टीमों से खेल चुके तेज गेंदबाज इशांत शर्मा 23 मार्च से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट के 12वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे। दिल्ली के तेज गेंदबाज ने घरेलू दर्शकों के सामने खेलने को गर्व की बात बताया। उन्हें दिल्ली ने आईपीएल के लिए हुई नीलामी में 1.10 करोड़ रुपये में खरीदा था। शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने कहा मेरे लिए कोटला एक मैदान से बढ़कर है। मैंने यहां अंडर-17 स्तर से लेकर अपनी सारी क्रिकेट खेली है। मैंने सभी मैच यहां खेले हैं और इससे मेरी कई यादें जुड़ी हुई हैं। शर्मा ने कहा केवल मेरे लिए ही नहीं बल्कि दिल्ली के लिए खेलने वाले हर खिलाड़ी के लिए कोटला एक याद है, क्योंकि सबकुछ यहीं शुरू हुआ था।

हम यहीं से अपने देश के लिए खेलने गए थे। घरेलू मैदान पर खेलना हमेशा विशेष होता है। वह इस सीजन दिल्ली में आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के मार्गदर्शन में खेलेंगे।  स्करण में दिल्ली की टीम मुख्य कोच हैं। शर्मा ने पोंटिंग के खिलाफ ही दमदार गेंदबाजी कर अपने करियर में सुर्खियां बटोरी थीं। वह आईपीएल के 76 मैचों में अब तक 58 विकेट ले चुके हैं। शर्मा ने कहा मुझे 12 वर्षो के बाद अपनी घरेलू टीम के लिए खेलने का मौका मिला है और मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करूंगा और मुझे उम्मीद है कि इस साल हम ट्रॉफी जीतेंगे।

26 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।