Loading... Please wait...

दुष्कर्म मामले में अमेरिकी पुलिस ने मांगा रोनाल्डो का डीएनए

लास वेगास। लास वेगास पुलिस ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर लगे दुष्कर्म मामले की जांच के लिए पुर्तगाली खिलाड़ी के डीएनए सैम्पल की मांग की है। रोनाल्डो अभी इटली के क्लब जुवेंतस के लिए खेल रहे हैं और पुलिस ने पुर्तगाली खिलाड़ी के डीएनए सैम्पल के लिए इटली में मौजूद अधिकारियों को वारंट भेजा है।

सीएनएन ने पुलिस की प्रवक्ता लौरा मेल्टजर के हवाले से बताया, "एलवीएमपीडी (लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस डिपार्टमेंट) डीएनए सबूत को एकत्रित करने के लिए इस मामले में वही कदम उठा रही है जो वह किसी अन्य यौन उत्पीड़न के मामले में उठाती। उन्होंने कहा, "हम इसकी पुष्टि कर सकते हैं कि इटली में मौजूद अधिकारियों को एक आधिकारिक अनुरोध भेजा गया है। वॉल स्ट्रीट जनरल के अनुसार, जांचकर्ता यह देखना चाहते हैं कि कैथरीन मायोर्गा के कपड़ों पर रोनाल्डो का डीएनए मौजूद है कि नहीं।

मायोर्गा ने अपने मुकदमे में कहा था कि 33 वर्षीय रोनाल्डो ने 2009 में यहां होटल के एक कमरे में उनके साथ दुष्कर्म किया था। इसमें रोनाल्डो और उनके समूह पर यह भी आरोप लगाए गए है कि उन्होंने मायोर्गा की नाजुक भावनात्मक स्थिति का लाभ उठाते हुए उनसे मामले को उजागर नहीं करने के लिए जबरन एक समझौते पर उनका दस्तखत लिया।

मायोर्गा ने दावा किया है कि उन्हें अपना मुंह बंद रखने के लिए 375,000 डॉलर मिले। उनके मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने दोबारा आपराधिक जांच शुरू की जिसमें मेडिकल जांच भी शामिल है। रोनाल्डो के वकील पीटर एस क्रिश्चियनसेन ने कहा, "रोनाल्डो ने हमेशा से यही कहा है कि 2009 में लास वेगास में जो कुछ हुआ था, उसमें दोनों पक्षों की सहमति थी। इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि डीएनए मौजूद होंगे। रोनाल्डो ने अक्टूबर में अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया था।

41 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

© 2019 ANF Foundation
Maintained by Quantumsoftech