सारेगामा का मुनाफा 233 फीसदी बढ़ा

नई दिल्ली चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में म्यूजिक कंपनी सारेगामा के मुनाफे में साल-दर-साल आधार पर 233 फीसदी की तेजी दर्ज की गई है, जोकि 15 करोड़ रुपये रहा। कंपनी ने बताया कि उसके मुनाफे में कंपनी की पोर्टेबल डिजिटल ऑडियो प्लेयर कारवां की बिक्री का प्रमुख योगदान रहा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि समीक्षाधीन अवधि में उसके राजस्व में 64 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई है, जोकि 13.84 करोड़ रुपये रहा। सारेगामा के कारोबार में आई तेजी में कारवां की बिक्री की प्रमुख भूमिका है। वित्त वर्ष 2018-19 की दूसरी तिमाही में कंपनी कुल 2.29 लाख सारेगामा म्यूजिक प्लेयर की बिक्री की। इसके साथ ही इसी तिमाही में कंपनी ने कारवां के दो नए वेरिएंट कारवां गोल्ड और मिनी 2.0 भी लांच किया। 

सारेगामा इंडिया लि. के प्रबंध निदेशक विक्रम मेहरा ने कहा, "हमारे राजस्व और मुनाफे में इस तिमाही में भी वृद्धि जारी रही है और हमें उम्मीद है कि आगे भी यह वृद्धि जारी रहेगी। हमें उम्मीद है कि हमारे सभी कारोबार तेजी से आगे बढ़ेंगे और अगले कुछ सालों में मुनाफा प्रदान करने लगेंगे, जिनमें डिजिटल म्यूजिक लाइसेंसिंग, कारवां, यूडल फिल्म्स और टीवी प्रोडक्शन कारोबार शामिल है।

142 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।