एयर इंडिया 16 मार्च से दिल्ली-बर्मिंघम की उड़ानें रोकेंगी

नई दिल्ली। एयर इंडिया ने दिल्ली-मैड्रिड और दिल्ली-बर्मिंघम मार्गों पर ‘‘परिचालनगत कारणों के चलते’’ अपनी उड़ानें 16 मार्च से अगले आदेश तक रोक देने का ऐलान किया है। भारतीय वायु सेना की बालाकोट एयर स्ट्राइक के कारण पाकिस्तान ने 26 फरवरी से अपना वायु क्षेत्र बंद कर रखा है। इसकी वजह से यूरोप और अमेरिका के लिए उड़ानों पर एयर इंडिया का खर्च बढ़ गया है।

एक ट्वीट में एयर इंडिया ने कहा ‘‘परिचालनगत कारणों से एयर इंडिया की उड़ानें 16 मार्च 2019 से अगले नोटिस तक रोकी जा रही हैं।’’ आगे एयरलाइन ने कहा है कि एआई 135 दिल्ली-मैड्रिड उड़ान और एआई 136 मैड्रिड-दिल्ली उड़ान रोकी जाएंगी। एयर इंडिया ने कहा है कि एआई 113 दिल्ली-बर्मिंघम उड़ान और एआई114 बर्मिंघम-दिल्ली उड़ान को भी रोका जाएगा।

साथ ही एयरलाइन ने कहा कि एआई 117 दिल्ली-अमृतसर-बर्मिंघम उड़ान और एआई 118 बर्मिंघम-अमृतसर-दिल्ली उड़ान को भी रोका जाएगा। इस फैसले से यात्रियों को होने वाली असुविधा के लिए खेद जताते हुए एयरलाइन ने उनसे रिफंड की राशि लेने की अपील की है।

37 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।