'टोटल धमाल' के ट्रेलर की सराहना

मुंबई। कपिल शर्मा, दिलजीत दोसांझ और रवि किशन ने फिल्म 'टोटल धमाल' के ट्रेलर को क्षेत्रीय भाषाओं में जारी किए जाने की सराहना की है। एक बयान में कहा गया कि निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर को चार भाषाओं पंजाबी, गुजराती, मराठी और भोजपुरी में जारी किया है। इन्हें जाने-माने निर्माताओं और कलाकारों द्वारा डब किया गया है और हर क्षेत्र की एक बड़ी हस्ती ने इसे लांच किया गया है। पंजाबी वर्जन को कपिल और दिलजीत, भोजपुरी को रवि किशन, मराठी को रितेश देशमुख और गुजराती को दिलीप जोशी ने लांच किया है।

कपिल ने ट्वीट किया, "अजय देवगन क्या आपने 'टोटल धमाल' ट्रेलर का पंजाबी वर्जन देखा है। यह बहुत मजेदार है।" दिलजीत ने भी कहा कि ट्रेलर अच्छा बना है और रवि ने पोस्ट किया, "भोजपुरी पॉवर फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाएगा।" फॉक्स स्टार स्टूडियोज की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शिखा कपूर ने कहा कि चूंकि हम हिंदी भाषी क्षेत्र के बाहर के दर्शकों से जुड़ना चाहते हैं, हमने मजेदार अंदाज में ट्रेलर तैयार किए हैं। धमाल फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म 'टोटल धमाल' में माधुरी दीक्षित नेने, अनिल कपूर, बोमन ईरानी और अजय देवगन जैसे सितारे हैं। यह 22 फरवरी को रिलीज होगी।

65 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।