फिल्म कलाकार सबसे खराब दोस्त होते हैं : सनी

मुंबई अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि अभिनेता और अभिनेत्रियां सबसे खराब दोस्त होते हैं क्योंकि वे कभी भी अपने दोस्तों के लिए उपलब्ध नहीं होते। एक बयान के अनुसार, सनी ने जूम स्टाइल्ड बाय मिन्त्रा पर 'बाइ इनवाइट ओनली' के एक एपिसोड में यह कहा। यह एपिसोड शनिवार को प्रसारित होगा। उन्होंने कहा मनोरंजन जगत के कलाकार सबसे खराब दोस्त होते हैं क्योंकि वे कभी भी उपलब्ध नहीं होते ..न तो भावनात्मक रूप से और न ही शारीरिक रूप से।

कई बार हम खुद अपने जन्मदिन के लिए भी मौजूद नहीं होते, किसी और के जन्मदिन की बात तो छोड़ ही दीजिए। उद्योग से मिली प्रशंसा पर सनी ने कहा उद्योग से प्रशंसा मिलने को लेकर मैं बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं रखती इसलिए मैं कभी निराश नहीं होती। सनी को बार-बार ट्रोल किया गया। लेकिन उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि वह अपने बच्चों को लेकर कतई ट्रोल नहीं होना चाहतीं। उन्होंने कहा मुझे परवाह नहीं है कि लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं लेकिन मैं नहीं चाहूंगी कि लोग मेरे बच्चों के बारे में बुरी बातें कहें।

42 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।