Loading... Please wait...

राशिफल– 26 दिसंबर बुधवार

मेष( Aries): बेवजह के तनाव से वातावरण को धूमिल कर सकते हैं। किसी अति आवश्यक पूर्व नियोजित कार्य में आपको शामिल होना बहुत जरूरी है। यदि आप सच्ची लगन से आज के दिन कोई भी काम करेंगे तो उसमें सफलता निश्चित रूप से आपको मिल जाएगी।   

वृष(Taurus): जरूरत के मुताबिक ही मांग रखें तो अच्छा है अन्यथा पश्चाताप हाथ लगेगा। आज के दिन आपको घर से निकलते ही किसी आकस्मिक दुर्घटना का शिकार होना पड़ सकता है। यदि रिस्क वाला कोई काम आज आप करने की सोच रहे हैं तो उसको भी फिलहाल स्थगित रखें। 

मिथुन(Gemini): दिन भर कार्यों में गति अवरोध पैदा होंगे और व्यय आधिक्य का मलाल भी रहेगा। कुछ सामान्य व्यवहार से ही आप अपने निराशा और अकेलेपन को दूर कर सकते हैं। किसी भी इंटरव्यू में जाने से पहले अपने वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद लेने की अवश्य चेष्टा करें। 

कर्क(Cancer): धीरे-धीरे लाभ मार्ग प्रशस्त होगा और नवीन योजनाएं फलीभूत होंगी। जब समय रहते आप सोच विचार करते रहें तो अब समय निकल जाने पर पश्चाताप करना भी जरूरी है।   मिथ्या भाषण करना त्याग दें। 

सिंह(Leo): अधिक साहस को विडंबना ही समझें। पराक्रम दिखाने के लिए लंबे समय की जरूरत नहीं होती। किसी पुराने मित्र या नजदीकी दोस्त के जरिए आपको अपने जीवन के अभियान में फिलहाल रूकावटें आ रही हैं। जरूरी कामकाज के लिए समय पर दौड़-भाग करना जरूरी होगा। 

कन्या(Virgo): अस्थायी उद्योग से लाभ के अवसर पैदा होंगे। आज के दिन आपको अपने जनसम्पर्क एवं राजनैतिक मित्रों का साथ मिलेगा।  महिलाओं और युवा वर्ग के लोगों को अपने कार्य क्षेत्र में अधिक सजग और सावधान रहना होगा। 

तुला(Libra): आज के दिन आपको अपने शुभचिंतकों और सहकर्मियों से तालमेल बैठाने में दिक्कत आएगी। कार्यक्षेत्र में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो आपकी तरह मेहनत नहीं करके दूसरे के काम में दखलअंदाजी करते हैं। लेकिन फिलहाल आपको इन सबसे निपटने में दिक्कत आएगी। 

वृश्चिक(Scorpio): व्यर्थ के झंझटों के कारण लाभकारी प्रयास मंद पड़ सकते हैं। जो कुछ मिल जाए उसी में संतोष कर लें। आज के दिन आपको किसी नए कारोबार या कार्य क्षेत्र में अपना समय देने के लिए तैयार रहना होगा। हो सकता है इन कार्यों से आपकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ हो जाए। 

धनु(Sagittarius): बौद्धिक क्षमता के बावजूद आप अपने उद्देश्य में सफल नहीं हो पा रहे हैं। उचित अवसर की प्रतीक्षा करें। यदि आप राजनीति या समाज सेवा में तल्लीन रहते हैं तो यह एक अच्छी बात हो सकती है।  

मकर(Capricorn): शत्रु के षडयंत्र विफल होंगे। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन कुछ हैक्टिक रहेगा। लोग अलग-अलग तरह से आपके व्यक्तित्व पर अंगुली उठा सकते हैं। कोई ऐसा काम भी बन ही जाएगा जिससे आपकी आर्थिक समस्या हल होती हुई नजर आएगी। 

कुंभ(Aquarius): महत्वपूर्ण कार्य दिन में सिद्ध हो जाएंगे। सायंकाल में मायूसियां ही प्रबल होंगी। किसी शुभ कार्य में आपका शामिल होना जरूरी होगा। दोपहर के उपरांत जो भी महत्वपूर्ण कार्य आप करना चाहेंगे उसके बन जाने में देर नहीं लगेगी। 

मीन(Pisces): कुछ आर्थिक संकोच का म्लान रहेगा तो सायंकाल तक कुछ आश्वासन भी प्रबल होंगे। आज के दिन आपको किसी काम के नहीं बनने से मायूस होना पड़ सकता है।

29 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।

© 2019 ANF Foundation
Maintained by Quantumsoftech